बीजेपी विधायक ने थानेदार से कहा तुम ‘लोग सोच रहे हैं कि नेताओं की चल नहीं रही है”

0
96
बीजेपी विधायक ने थानेदार से कहा तुम 'लोग सोच रहे हैं कि नेताओं की चल नहीं रही है
बीजेपी विधायक ने थानेदार से कहा तुम 'लोग सोच रहे हैं कि नेताओं की चल नहीं रही है"

सीतापुर. राजधानी लखनऊ से जुड़े सीतापुर से विधायक राकेश राठौर का वीडियो सामने आया है, जिसमें वो पब्ल‍िक की समस्या को लेकर पुलिस के पास पहुंचते हैं। पुलिस से MLA कहते हैं- हम सहयोग कर रहे हैं। लेकिन आप लोगों के दिमाग में गर्मी चढ़ गई है। आप लोग सोच रहे हैं कि नेताओं की चल नहीं रही है.

शुक्रवार को कुछ लोग सिटी मजिस्ट्रेट को ज्ञापन देने जा रहे थे। आरोप है कि ज्ञापन देने के बाद वे सभी लालबाग चौराहा जाम करने की कोश‍िश कर रहे थे।इस दौरान मौजूद शहर कोतवाल धर्मेंद्र रघुवंशी ने इन लोगों को रोड जाम करने से रोका। आरोप है कि कोतवाल ने रोड जाम कर रहे लोगों पर लाठीचार्ज की धमकी दी, जिसके बाद सभी वहां से भाग गए। कुछ देर बाद बीजेपी विधायक राकेश राठौर मजिस्ट्रेट को ज्ञापन देने वाले लोगों को लेकर कोतवाल के पास पहुंचे और उन्हें खरी खोटी सुनानी शुरू कर दी।

हालांकि, कुछ देर बाद वो नॉर्मल हो गए। उन्होंने कहा- अब इनके पास (पुलिस) लाठी है तो चलाएंगे भी। कोतवाल धर्मेंद्र ने बताया, कुछ लोग मजिस्ट्रेट को ज्ञापन देने के बहाने रोड जाम करने की कोश‍िश कर रहे थे। उन्हें बता दिया गया था कि दोनों मजिस्ट्रेट को ज्ञापन मिल चुके हैं। उसके बाद भी वो जबरन रोड जाम कर रहे थे।

बीजेपी MLA का क्या है कहना

मामले को लेकर बीजेपी विधायक राकेश राठौर का कहना है, पुलिस से कोई खास बातचीत नहीं हुई। वो जनता की समस्या को लेकर कोतवाल के पास गए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here