श्रीलंका दौरे से पहले विराट ने ‘अपने प्यार’ को लेकर कही या बात

0
147
20046137_1956756871237030_829277683_n
20046137_1956756871237030_829277683_n

स्पोर्ट्स डेस्क: भारत में जब टीम इंडिया के अगले कोच रवि शास्त्री को लेकर खबरों का बाजार गर्म है, वहीं कप्तान विराट कोहली अपनी गर्लफ्रेंड अनुष्का शर्मा के साथ न्यूयॉर्क में छुट्टियां मना रहे हैं। वेस्टइंडीज टूर में वनडे सीरीज पर कब्जा करने और एकलौते टी-20 मैच को गंवाने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ‘गर्लफ्रेंड’ अनुष्का शर्मा के साथ न्यूयॉर्क में छुट्टियां मना रहे हैं।

IIFA अवॉर्ड्स अटेंड करने न्यूयार्क में:

लेकिन अब कोहली ने अपनी एक तस्वीर के जरिए खुद ही बता दिया कि वो इस वक्त कहां हैं और किसके साथ हैं। दरअसल कोहली अपनी लेडी लव अनुष्का शर्मा संग IIFA अवॉर्ड्स अटेंड करने न्यूयार्क गए हुए हैं। अनुष्का पहले से न्यूयॉर्क में थीं और वेस्टइंडीज दौरा खत्म कर विराट भी वहां पहुंच गए। अब न्यूयॉर्क में दोनों को एक-दूसरे का हाथ थामे देखा गया है। कुछ तस्वीरें भी मीडिया में जारी हुई हैं।

अनुष्का के साथ अपनी तस्वीर शेयर की:
बता दें कि इंस्टाग्राम पर विराट और अनुष्का की यह तस्वीर खूब पसंद की जा रही है साथ ही यह बहुत तेजी से वायरल भी हो रही है। तस्वीर में अनुष्का और विराट बेहद खुश नजर आ रहे हैं। इससे पहले सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हुई जिसमें विराट और अनुष्का साथ-साथ नजर आ रहे हैं. न्यूयॉर्क में खींची गई इस तस्वीर में विराट बैग लटकाए और छाता लिए नजर आ रहे हैं। बुधवार की शाम विराट ने अनुष्का के साथ अपनी तस्वीर शेयर करके अपने क्वालिटी टाइम से दुनिया को अवगत करा ही दिया।

Chilling before a hectic season ahead ✌

Publié par Virat Kohli sur mercredi 12 juillet 2017

हजारों लाइक्स:

खास बात ये है कि विराट ने जैसे ही इंस्टाग्राम पर अमेरिका की तस्वीर शेयर की वैसे ही वायरल हो गई, देखते ही देखते उस पर हजारों लाइक्स आ गए। विराट ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि अपने प्यार के साथ बहुत ही जरूरी ब्रेक पर।

बता दें कि 26 जुलाई को भारत और श्रीलंका के बीच पहला टेस्ट खेला जाएगा। वेस्टइंडीज और श्रीलंका दौरे के बीच लंबे गैप की वजह से ही विराट छुट्टी मनाने अमेरिका पहुंचे हैं। वहीं अनुष्का शर्मा IIFA 2017 के लिए न्यूयॉर्क गई हैं। गौरतलब है कि हाल ही में विराट ने अपनी कप्तानी और अनुष्का को लेकर मीडिया में एक खुलासा किया था। विराट ने कहा था, ‘जब मैं टेस्ट सीरीज़ के लिए मोहाली में था, तब भी अनुष्का मेरे साथ थी. उस वक्त टेस्ट सीरीज चल रही थी. इसके बाद जब मैं मेलबर्न में था तब भी वो मेरे साथ थी. मेरे पास फोन आया और उन्होंने (बीसीसीआई) भारतीय टेस्ट टीम का कप्तान बनाए जाने के बारे में जानकारी दी तो मैंने ये बात अनुष्का को बताई, वो बहुत खुश हुईं।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here