BSNL का नया प्लान दे रहा JIO को टक्कर

0
158

बिज़नेस: रोज़ के रोज़ टेलीकॉम कंपनियां नए ऑफर लांच करती हैं। सरकारी टेलीकॉम कंपनी BSNL (भारत संचार निगम लिमिटेड) ने अपने ग्राहकों के लिए नया 666 प्लान लॉन्च किया है। इसक तहत ग्राहक अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ-साथ रोजाना 2GB 4G डेटा का फायदा भी उठा सकते हैं। आपको बता दें कि इस पैक की वैधता 60 दिनों की है और इसके तहत ग्राहकों को कुल 120 GB डेटा मिलेगा। बीएसएनएल के बोर्ड डायरेक्टर आर के मित्तल ने कहा हम अपने हर वर्ग के यूजर को सस्ता और अच्छा प्लान देने के लिए बाध्य हैं और इसी कड़ी में हमने नया प्लान उतारा है।

रिसेंटली लॉन्च प्लान: 
बीएसएनल ने पिछले हफ्ते दो नए प्रीपेड रीचार्ज पैक पेश किए थे। इन रीचार्ज पैक में ग्राहकों को डेटा और वॉयस कॉल ऑफर मिलेंगे। BSNL द्वारा पेश किए गए कॉम्बो पैक 786 और 599 रुपये के हैं और इन्हें 30 जून तक खरीदा जा सकता है। यह एक हफ्ते के अंदर बीएसएनएल द्वारा पेश किया गया दूसरा कॉम्बो ऑफर था। इससे पहले चौका 444 प्लान पेश किया गया था जिसमें ग्राहकों को 360 जीबी डेटा मिलता है।

क्या है नया प्लान:
बीएसएनएल का नया BSNL Sixer 666 प्लान अनलिमिटेड वॉयस कॉल की सुविधा के साथ आता है। प्रीपेड ग्राहक किसी भी नंबर पर असीमित वॉयस कॉल कर सकते हैं। इसके अलावा हर दिन इस्तेमाल करने के लिए 2 जीबी डेटा दिया जाएगा। आपको बता दें कि इस पैक की वैधता 60 दिनों की है। इस तरह से ग्राहक कुल 120 जीबी डेटा पाएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here