डिस्ट्रीब्यूटर नहीं चाहते सचिन की फिल्म को पकिस्तान में रिलीज़ करना

0
83

स्पोर्ट्स डेस्क: क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंडुलकर मैदान पर और मैदान के बाहर अपनी ज़िंदगी में बेहद निजी रहे हैं और ऐसे में उनके जीवन के बारे में हर कोई जानना चाहता है। सचिन की बायेपिक फ़िल्म ‘सचिन:-ए बिलियन ड्रीम्स’ के लिए सचिन और उनके प्रशंसक बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे और हम आपको बता दें की उनका यह इंतज़ार खत्म हुआ क्योकि आज उनकी फिल्म रिलीज़ हो गयी है। इस फिल्म के लिए सबको काफी क्रेज है।

आप सब इस बात से तो सहमत होंगे कि ‘गॉड ऑफ़ क्रिकेट’ यानी सचिन के फैंस न सिर्फ भारत में हैं बल्कि उनके प्रशंसक पूरे विश्व में हैं इसलिए पड़ोसी देश पाकिस्तान भी अपने देश में फ़िल्म ‘सचिन:-ए बिलियन ड्रीम्स’ को रिलीज करना चाहता है। लेकिन अफसोस की बात यह है की पाकिस्तान की ये हसरत पूरी नहीं हो सकती। दरअसल ‘सचिन:-ए बिलियन ड्रीम्स के डिस्ट्रीब्यूटर नहीं चाहते कि ये फ़िल्म अभी पाकिस्तान में रिलीज़ हो।

पाकिस्तान फ़िल्म एग्ज़िबिटर एसोसिएशन के अध्यक्ष ज़ोरेज़ लशारी ने एक न्यूज़ एजेंसी को बताया, “हाफ गर्लफ्रेंड और बाहुबली-2 जैसी भारतीय फ़िल्में यहां काफी बिज़नेस कर रहीं हैं, हम ‘सचिन:-ए बिलियन ड्रीम्स’ को अपने देश में दिखाना चाहेंगें, हालांकि फ़िल्म को रिलीज़ तो सेंसर बोर्ड द्वारा पास करने के बाद ही किया जाएगा।”

‘सचिन:-ए बिलियन ड्रीम्स’ के डिस्ट्रीब्यूटर अनिल थडानी ने बताया, “नहीं ये फ़िल्म अभी पाकिस्तान में रिलीज़ नहीं होगी, क्योंकि इसके बारे में कोई जांच नहीं हुई हैं। आमतौर पर वहां के डिस्ट्रीब्यूटर हमे अप्रोच करते हैं और हमसे पाकिस्तान में फ़िल्म दिखाने के लिए ले जाते हैं।”

यह फिल्म सचिन की निज़ी ज़िन्दगी पर आधारित है और यह फिल्म ब्रिटिश डायरेक्टर जेम्स अर्सकाइन द्वारा निर्देशित की गयी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here