जब फैंस के मैसेज सुन भावुक हो गए दिलीप कुमार

0
148
बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर दिलीप कुमार की तबियत पिछले काफी समय से खराब
बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर दिलीप कुमार की तबियत पिछले काफी समय से खराब

एंटरटेनमेंट डेस्क। बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर दिलीप कुमार की तबियत पिछले काफी समय से खराब है, इसी वजह से कुछ समय पहले उन्हें हॉस्पिटल में भी एडमिट किया गया था। हालांकि, अब वह अपने घर पर ही आराम कर रहे हैं। मगर दिलीप कुमार उस वक्त भावुक हो गए जब उन्हें प्रशंसकों का मैसेज पढ़कर सुनाया गया।

उनके पारिवारिक मित्र फैजल फारूकी ने शुक्रवार को ट्वीट किया, ‘साहब के बगल में बैठकर आप लोगों द्वारा भेजे गए सैकड़ों संदेश पढ़े। जब मैं संदेश पढ़ रहा था, तब वह मुस्कुरा रहे थे और उनकी आंखें नम हो गई थीं।’ बता दें कि फारूकी आजकल दिलीप कुमार की ओर से ट्विटर पर पोस्ट करते हैं।

फारूकी ने यह भी बताया, “साहब की तबीयत बेहतर है। आप सबके ट्वीट्स सुनका वह मुस्कुराते रहे और खुशी से रो पड़े।’ फारूकी रोज दिलीप कुमार के स्वास्थ्य संबंधी जानकारी सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रहे हैं।

दिलीप कुमार जब से अस्पताल लौटे हैं सेलिब्रिटीज उनके घर जाकर मुलाकात कर रहे हैं। पिछले दिनों शूट के सिलसिले में भारत छोड़ने से पहले प्रियंका चोपड़ा ने भी घर जाकर उनसे मुलाकात की थी। प्रियंका ने दिलीप और सायराबानो के साथ मुलाकात की तस्वीरें भी सोशल मीडिया में पोस्ट की थी। प्रियंका के अलावा बॉलीवुड की तमाम हस्तियां भी दिलीप साहब से मिलने उनके घर पहुंच चुकी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here