मोदी पर कमेंट को लेकर बीजेपी सांसद ने दिग्विजय सिंह को बताया पाकिस्तानी

0
99
दिग्विजय सिंह ने नरेंद्र मोदी को लेकर ट्विटर अकाउंट पर एक आपत्तिजनक पोस्ट शेयर किया था
दिग्विजय सिंह ने नरेंद्र मोदी को लेकर ट्विटर अकाउंट पर एक आपत्तिजनक पोस्ट शेयर किया था

उत्तर प्रदेश: दिग्विजय सिंह ने नरेंद्र मोदी को लेकर ट्विटर अकाउंट पर एक आपत्तिजनक पोस्ट शेयर किया था। इसको लेकर यूपी के सलेमपुर से बीजेपी सांसद रविंद्र कुशवाहा ने उनपर आपत्त‍िजनक टिप्पणी की है। साथ ही दिग्व‍िजय को पाकिस्तान का एजेंट बताया है। बीजेपी सांसद ने सलमान खुर्शीद और मणिशंकर अय्यर पर भी निशाना साधा।

कांग्रेस नेताओं को पाकिस्तान से मिलता है निर्देश

  •  बीजेपी सांसद रविंद्र कुशवाहा ने कहा- ”दिग्विजय पाकिस्तान का एजेंट है। कांग्रेस के कुछ नेता जिसमें सलमान खुर्शीद, मणिशंकर अय्यर और दिग्विजय सिंह पाकिस्तान से निर्देशित हैं। वहां से इनको निर्देश मिलता है तो ये मोदी जी पर एक्शन लेते हैं।”
  •  ”वहां से कहने पर ये बीजेपी पर हमला करते हैं।”

क्या है पूरा मामला

  •  दिग्विजय ने शुक्रवार को मोदी के पोस्टर वाली पोस्ट को अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया।
  •  इस पोस्टर में मोदी की फोटो है, जिसमें वे दोनों हाथ बंद कर दो उंगली दिखा रहे हैं। साथ में लिखा- मेरे दो अचीवमेंट। पहला:भक्तों को #$% बनाया। दूसरा: #$% को भक्त बनाया।
  •  इस पोस्ट के साथ उन्होंने लिखा- “यह पोस्ट मेरी नहीं है, लेकिन मैं इसे पोस्ट करने से खुद को रोक नहीं सकता। जिनके बारे में यह पोस्ट है, उनसे माफी मांगता हूं। वे बेवकूफ बनाने में माहिर हैं।”
  •  इसके बाद उन्होंने एक और पोस्ट की – “रवीश ने प्रधानमंत्री के प्रति कोई अपशब्द का उपयोग नहीं किया, यूट्यूब पर जो रवीश का भाषण था, वह मैंने ट्वीट किया था। रवीश जी क्षमा करें।

मैं पिक्चर का समर्थन नहीं करता: दिग्विजय

  •  विवाद बढ़ने के बाद दिग्विजय सिंह ने न्यूज एजेंसी से कहा- “मैंने स्पष्ट किया था कि यह पिक्चर मेरी नहीं है। मैं इससे सहमत नहीं हूं। मेरे शब्द साफ हैं कि वे बेवकूफ बनाने में माहिर हैं। ये शब्द मेरे हैं, क्या ये अपशब्द हैं? एक ट्वीट को रिट्वीट करने में कोई बुराई नहीं। ये ट्विटर का मूल सिद्धांत है।”

बीजेपी ने कहा- कांग्रेस माफी मांगे

  • बीजेपी नेता जीवीएल नरसिम्हा राव ने कहा कि दिग्विजय जैसे नेता ऑनलाइन ट्रोल को बढ़ावा दे रहे हैं। उन्होंने 130 करोड़ जनता के प्रधानमंत्री का अपमान किया है। उनके साथ कांग्रेस को भी माफी मांगनी चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here