यूपी के डिप्टी सीएम डॉ. दिनेश शर्मा की सुरक्षा में चूक

0
73
ताजनगरी आगरा में आज डिप्टी सीएम डॉ. दिनेश शर्मा के कार्यक्रम में सुरक्षा में बड़ी चूक देखने को मिली
ताजनगरी आगरा में आज डिप्टी सीएम डॉ. दिनेश शर्मा के कार्यक्रम में सुरक्षा में बड़ी चूक देखने को मिली

उत्तर प्रदेश: ताजनगरी आगरा में आज डिप्टी सीएम डॉ. दिनेश शर्मा के कार्यक्रम में सुरक्षा में बड़ी चूक देखने को मिली। किसानों के ऋण माफी कार्यक्रम में एक युवक रिवाल्वर के साथ डॉ. दिनेश शर्मा के बेहद करीब पहुंच गया। इसके बाद जब सुरक्षाकर्मियों की नजर पड़ी तो उसको बाहर किया गया।

डॉ. दिनेश शर्मा को जहां पर किसानों को ऋण मोचन प्रमाण पत्र देता था, उसी मंच के ठीक सामने रिवॉल्वर लगाकर एक युवक खड़ा था। मौके पर पुलिसकर्मियों ने उससे पूछताछ की। जिसके बाद पुलिस उस युवक को थाने लेकर चली गई। युवक की रिवॉल्वर को पुलिस ने जब्त कर लिया है। मीडिया गैलरी में युवक आकर खड़ा था जिसे पुलिस ने हिरासत में ले लिया।

ऋण मोचन प्रमाण-पत्र वितरण कार्यक्रम में उस समय अफरा-तफरी का माहौल बन गया जब हिस्सा लेने पहुंचे उपमुख्यमंत्री के मंच के ठीक सामने रिवाल्वर लगाये युवक मीडिया गैलरी में खड़ा दिखाई दिया।

कार्यक्रम का संचालन सुचारू चल रहा था इसी बीच लोगों की नजर कार्यक्रम के मीडिया गैलरी की तरफ पड़ी जहां एक युवक बेरोक-टोक कमर में रिवाल्वर लगाये मोबाइल पर बात करता दिख रहा था।

सुरक्षाकर्मियों ने फौरन गलती को सुधारते हुए युवक को हिरासत में लिया और पूछताछ शुरू कर दी। युवक का ऐसे वीआईपी कार्यक्रम में हथियार लेकर पहुंच जाना महत्वपूर्ण व्यक्ति की सुरक्षा को लेकर चुनौती जरूर है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here