‘दीया और बाती हम’ के सूरज यानी अनस राशिद आज हिना के साथ पड़ेंगे निकाह

0
333
'दीया और बाती हम' के सूरज यानी अनस राशिद 9 सितंबर को हिना इकबाल
'दीया और बाती हम' के सूरज यानी अनस राशिद 9 सितंबर को हिना इकबाल

एंटरटेनमेंट डेस्क। ‘दीया और बाती हम’ के सूरज यानी अनस राशिद 9 सितंबर को हिना इकबाल के साथ शादी के बंधन में बंध जाएंगे। शुक्रवार को उनकी हल्दी की रस्म निभाई गई। अनस और हिना की ये अरैंज्ड मैरिज है। हिना 24 साल की हैं और वो अनस से 14 साल छोटी हैं। अनस अभी 38 साल के हैं। दोनों ने इस साल अप्रैल में सगाई की थी।

Diya Aur Baati Hum actor Anas Rashid to tie the knot with Heena Iqbal on September 9शादी की रस्में शुरू हो चुकी हैं। अनस ने खुद हल्दी की कुछ तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं।

Diya Aur Baati Hum actor Anas Rashid to tie the knot with Heena Iqbal on September 9हल्दी में अनस ने सफेद रंग का कुर्ता और पीला दुपट्टा पहना तो हिना पीले रंग का पंजाबी सलवार सूट पहने नजर आईं। अनस ने एक इंटरव्यू में बताया, ‘शादी के लिए घर में सभी बहुत एक्साइटेड हैं। सभी तैयारियों में लगे हुए हैं। पूरी फै‌मिली पंजाब आ चुकी है।’

Diya Aur Baati Hum actor Anas Rashid to tie the knot with Heena Iqbal on September 9

अनस ने कहा, ‘मैंने टीवी इंडस्ट्री के अपने कई दोस्तों को इनवाइट किया है। मुझे भरोसा है कि वो पंजाब जरूर आएंगे। हालांकि सभी अपने काम में बहुत बिजी हैं। हिना भी शादी को लेकर काफी खुश है।’

Diya Aur Baati Hum actor Anas Rashid to tie the knot with Heena Iqbal on September 9हिना और अनस ने फिलहाल अपना हनीमून डेस्टिनेशन तय नहीं किया है। शादी के बाद दोनों मुंबई आ जाएंगे। अब दोनों हमेशा के लिए साथ हैं तो हनीमून के लिए कुछ ना कुछ जरूर प्लान करेंगे।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here